लोकसभा चुनाव 2019:अवतार सिंह भड़ाना ने चुनाव 2019 के लिए ठोकी ताल, बोले-सीट अभी तय नहीं

नई दिल्लीः मीरापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और चार बार लोकसभा के सांसद रह चुके अवतार सिंह भड़ाना ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी ताल ठोंक दी है। अवतार सिंह भड़ाना ने दावा किया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि यह सीट कौन सी होगी, इसके बारे में अभी तय नहीं है। उनका कहना है कि जिस भी सीट से पार्टी हाईकमान कहेगा उसी सीट से चुनाव लड़ लूंगा। अवतार सिंह भड़ाना तीन बार हरियाणा में फरीदाबाद से और एक बार मेरठ से सांसद रह चुके हैं।

चार बार सांसद रहने के बाद अब वह मुजफ्फरनगर जिले की मीरापुर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। इस बार फिर से वह लोकसभा चुनाव की तैयारी में हैं और स्वंय भी दावा कर रहे हैं कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि वह भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हैं। भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। पार्टी हाईकमान की ओर से भी उन्हें आश्वासन दिया गया है कि वह लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें। हालांकि जब उनसे पूछा गया
कि वह कौन सी लोकसभा सीट से 2019 के सियासी रण में उतरेंगे, तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए सीट अभी तय नहीं है, लेकिन यह तय है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

%d bloggers like this: