Homeमनोरंजनवरुण धवन और अनुष्का शर्मा मनाएंगे इको-फ्रेंडली ढंग से गणेशोत्सव

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा मनाएंगे इको-फ्रेंडली ढंग से गणेशोत्सव

नई दिल्लीः वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इन दिनों जोर-शोर से अपनी जल्द रिलीज होनेवाली फिल्म सुई-धागा को प्रमोट करने में बिजी हैं।ऐसे में दोनों मंगलवार को मुम्बई के एक मॊल में पहुंचे और पर्यावरण की बचाने की गुहार लगाते हुए कहा कि हमें इको-फ्रेंडली ढंग से गणपति का त्यौहार मनाना चाहिए।

वरुण ने कहा, “किसी भी तरह का परिवर्तन समाज के अंदर से आता है। हम लोगों से आता है। हम भले ही खूब मौज-मस्ती करें, मगर हम सबको को इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि हमें पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाना है।”

वरुण ने आगे कहा, “मेरा घर जुहू बीच के सामने है और गणपति के इस त्यौहार को मुझसे बेहतर शायद ही और कोई समझता हो. मेरी हर फिल्म में गणपति की झलक होती है… मैं बाप्पा से बहुत प्यार करता हूं और हर साल धूमधाम से इस त्यौहार को मनाता हूं। कई बार मैंने भी बाप्पा की साधारण मूर्तियों का विसर्जन किया है, जिसके लिए मैं शर्मिंदा हूं और इसके लिए मदर नेचर से माफी मांगता हूं।”

अनुष्का ने कहा कि ये पर्यावरण हम सबका है और हमीं को इसकी देखरेख के लिए आगे आना होगा, जिससे हमारी आनेवाली पीढ़ी को मुश्किलों का सामना न करना पड़े।अनुष्का ने कहा, “लोग गणेशोत्सव खूब धूमधाम से मनाएं, साथ ही संभल कर मनाएं और पर्यावरण को ध्यान में रखकर मनाएं तो सबके लिए अच्छा होगा।”

Must Read

spot_img