हरियाणा: हिसार में फुटपाथ पे सो रहे मजदूरों को कार ने कुचला, 5 की मौत, कई घायल

नई दिल्लीः हरियाणा के हिसार में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। फुटपाथ पर सो रहे लोगों को बेकाबू कार कुचलती चली गई। घटना बुधवार तड़के की है। हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है। एक व्यक्ति गंभीर है जबकि 6 से अधिक घायल हैं। हादसा हिसार के जिंदल पुल पर हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब तीन लोग करनाल नंबर की गाड़ी में दिल्ली की तरफ जा रहे थे । पुल पर मरम्मत का काम चालू होने की वजह से एक तरफ की सड़क बंद थी। इस वजह से पुल पर वन वे ट्राफिक किया गया था।

गाड़ी के आगे अचानक से तारकोल के ड्रम व मिक्सिंग मशीन आने से ड्राइवर ने सन्तुलन खो दिया, जिससे गाड़ी पुल के फुटपाथ पर सो रहे मजूदरों को कुचलती हुई सामने से आ रही आई 20 से जा टकराई । जोरदार टक्कर से आई 20 गाड़ी पुल से 50 फीट नीचे सड़क पर जा गिरी। हादसे के बाद गाड़ी में सवार तीनों युवक मौके से फरार हो गए।

जब जिंदल फैक्ट्री के कर्मचारियों ने चीख-पुकार सुनी तो एक गाड़ी को पुल से नीचे गिरा हुआ पाया उसके बाद उन्होंने पुलिस व एम्बुलेंस को फोन करके सूचना दी । पुलिस ने बुधवार को बताया कि मरने वाले मजदूर बिहार के सहरसा और खगड़िया जिले के रहने वाले थे। आई 20 का ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल है। मौके पर अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी रमेश कुमार व सिविल लाइन थाना प्रभारी ललित कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे हुए। मृतकों में 2 मजदूर व एक आई 20 सवार शामिल है । कई लोग गम्भीर रूप से घायल है, जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

%d bloggers like this: