#Metoo: पति भूषण कुमार के बचाव में सामने आईं दिव्या खोसला

नई दिल्लीः संगीत जगत के जाने-माने हस्ती भूषण कुमार पर जिस तरह से सोशल मीडिया पर यौन शोषण के आरोप लगे उसके बाद भूषण कुमार ने इन तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। यौन शोषण के आरोपों के चलते उन्होंने अज्ञात महिला के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज भी करवाई है। इसके बाद भूषण की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला ने पति का बचाव करने के लिए सामने आईं। दिव्या ने ट्वीट कर अपने पति का बचाव किया है।

दिव्या ने ट्वीट कर कहा, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। हालांकि #MeToo कैंपेन समाज से बुरे लोगों की सफाई कर रहा है लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं, मगर मैं हर हाल में अपने पति के साथ हूं जो अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश लोग बिना किसी आधार और सबूत के ऐसे घिनौने आरोप लगा रहे हैं।’

कुमार ने अपने एक बयान में कहा है, ‘मैं यह जानकर बहुत दुखी और हताश हूं कि एक महिला ने #MeToo की इस मुहिम में मुझ पर इस तरह का घिनौना आरोप लगाया है। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। मैं हमेशा महिलाओं को उनका हक देने की बात करता रहा हूं। यह मेरी छवि को खराब करने की साजिश है।

%d bloggers like this: