‘केजरीवाल’ ने लिखी शाहरुख, अजय देवगन की पत्नियों को चिट्ठी,

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने शाहरुख, अजय देवगन, अरबाज खान और गोविंदा की पत्नियों को एक चिट्ठी लिखी है। दरअसल, दिल्ली सरकार ने इस लेटर में पान मसालों का प्रमोशन करने वाले बॉलीवुड स्टार्स को रोकने के लिए प्रार्थना की है। इसमें इन स्टार्स की पत्नियों से अपील की गई है कि वे अपने पति को पान मसालों का ऐड करने से रोकें क्योंकि इससे कैंसर होता है।

शाहरुख और बाकी तीन स्टार्स की पत्नियों को लिखे लेटर में दिल्ली सरकार ने अपील की वजह बताई है।  शाहरुख की पत्नी गौरी को लिखे लेटर में कहा गया है कि,  हम अपील करते हैं कि आप शाहरुख को पान मसाला एंडोर्स करने से मना करें। पान मसाला बनाने में जिन चीजों का यूज होता है, उससे मुंह का कैंसर होता है।

लेटर में आगे कहा गया है, हमने शाहरुख और बाकी स्टार्स को पहले भी लेटर लिखा था। उसमें भी यही अपील की गई थी कि वे पान मसालों को प्रमोट न करें लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं मिला।

दिल्ली सरकार में एडिश्नल हेल्थ कमिश्नर डॉक्टर एसके. अरोड़ा ने स्टार्स की पत्नियों को यह लेटर लिखा है। बता दें कि शाहरुख की पत्नी का नाम गौरी खान, अरबाज की मलाइका अरोरा खान, अजय की काजोल और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हैं।  अरोड़ा के मुताबिक, ऐसा ही एक लेटर सनी लियोनी को भी भेजा गया है। वो भी एक पान मसाले को प्रमोट करती हैं। default (9)

Leave a Reply

%d bloggers like this: