जन्मदिन पर आजम खां का अखिलेश को दिया बड़ा तोहफा

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार उनके एक बयान ने सभी को सकते में डाल दिया है. दरअसल, आजम खां ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि वो लोकसभा का चुनाव रामपुर से लड़ें, यही मुबारकबाद है. इस बयान ने सभी हैरान है. वहीं आजम खां ने जीएसटी के एक साल होने पर भी निशाना साधा और मंदसौर प्रकरण पर कहा कि देश में अघोषित आपातकाल के हालात हैं.रामपुर से चुनाव लड़े अखिलेश- आजम खां
दरअसल, रविवार को अखिलेश यादव का जन्मदिन था. इस मौके पर सपा के सभी नेता अखिलेश को बधाईयां दे रहे थे. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां से भी अखिलेश के जन्मदिन पर पूछने पर कहा कि वो रामपुर से चुनाव लडें, यही जन्मदिन की मुबारकबाद होगी.

जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर साधी निशाना

आजम खां ने जीएसटी के एक साल पूरा होने पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आर्थिक बर्बादी का एक साल हुआ है. जनता में सहनशीलता और बर्दाश्त करने की क्षमता का एक साल हुआ है. आजम ने तंज कसते हुए कहा कि जीएसटी बहुत अच्छी है, इसे सख्ती से लागू किया जाए और फावड़ा चलाने वाले मजदूर पर भी इसे लागू किया जाना चाहिए.

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: