Homeअपराधपति पर लगा नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने लड़की के...

पति पर लगा नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने लड़की के हाथों को खौलते तेल में झोका

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट में एक ऐसी घटना सामने आयी है जहाँ अपने पति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली 17 साल की नाबालिग लड़की के हाथों को पत्नी ने खौलते तेल में डलवा दिया। उससे ऐसा इसलिए करवाया गया ताकि साबित हो सके कि उसका पड़ोसी से कोई प्रेम संबंध नहीं है। पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ क्रूरता करने वाले शख्स और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की को राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी राहुल परमार और उसकी पत्नी सुमन राजकोट के भगवतीपारा क्षेत्र में रहते हैं। नाबालिग लड़की उनके पड़ोस में रहती है। सुमन को शक था कि नाबालिग का उसके पति के साथ प्रेम संबंध चल रहा है। हालांकि नाबालिग ने राहुल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मंगलवार को सुमन ने अपने पति राहुल और नाबालिग से कहा कि यदि उनके बीच किसी तरह का कोई संबंध नहीं है तो वह इस बात को साबित करने के लिए अपने हाथ खौलते हुए तेल में डालें।

नाबालिग लड़की को गर्म तेल में हाथ डालने की वजह से गंभीर जलने के घाव हुए हैं। वहीं राहुल को मामूली घाव आए हैं। लड़की के माता-पिता ने डिविजन पुलिस स्टेशन में जोड़े के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद नाबालिग लड़की के साथ हुई क्रूरता के लिए जोड़े को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img