Posted On by &filed under मनोरंजन.


|prabhas-1-650x330 ‘बाहुबली’ के हीरो प्रभाष को खुले में सांस लेना, पेड़-पौधों के बीच रहना पसंद है। हैदराबाद जैसे बड़े शहर में उन्हें इन चीजों की कमी पड़ी तो उन्होंने अपने ही घर के अहाते में एक बड़ा बगीचा बना लिया। सूत्रों के अनुसार, इस बगीचे की पूरी देखभाल प्रभाष अपने हाथों से करते हैं। इसके लिए न तो किसी माली का सहारा लेते हैं और न ही किसी नर्सरी वाले को विजिट के लिए बुलाते हैं।

खास बात यह है कि प्रभाष के इस गार्डन में किस्म-किस्म के पेड़-पौधे हैं। जिमिंग का शौक रखने वाले प्रभाष ने अपना आउटडोर जिम भी इसी गार्डन में ही बनाया है, ताकि वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय खुले में बिता सकें।

सूत्रों की मानें तो प्रभाष को बंद कमरे वाले जिम से नफरत है। वह हमेशा से ही खुले में वर्जिश करते हैं।

अपने ऑउटडोर जिम की डिजाइनिंग से लेकर पूरा सेट-अप खुद प्रभाष ने ही किया है। वह इस जगह जमकर वर्जिश करते हैं और अपने आप को रोज तराशते हैं। इसी कारण ‘बाहुबली’ में जब प्रभाष को अपना वजन बढ़ाना था तो बढ़ाया, लेकिन उसके हिसाब से शरीर को फिट भी रखा।

जिम में जाने के बाद रिलैक्सेशन वाले दौर में प्रभाष गार्डन के पौधों को पानी देते हैं। हर महीने शूटिंग से फुर्सत निकालकर वह गार्डन का रखरखाव भी करते हैं। सूत्र यह भी कहते हैं कभी-कभी प्रभाष अपना पूरा दिन गार्डन में ही गुजार देते हैं।

अच्छा, तो इन्हीं वजहों से रील लाइफ का ‘बाहुबली’ रियल लाइफ में चंद्रबली यानी चंद्रमा के समान शांत रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *