फाइनल जीतने के बाद धोनी ने इंस्टाग्राम पर इस केपशन के साथ शेयर की बेटी जीवा और पत्नी के साथ तस्वीर

नई दिल्ली: शेन वॉटसन के दमदार शतक के दम पर चेन्नई ने तीसरी बार आइपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। खिताबी मुकाबले में चेेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से मात देते हुए ट्रॉफी अपने नाम की। इस मैच को चेन्नई ने 9 गेंद पहले ही जीतकर दिखा दिया कि बूढ़ों की फौज कही जा रही इस टीम में काफी दम है।

खिताबी मुकाबले में चेन्नई के कप्तान धौनी को बल्लेबाज़ी का मौका तो नहीं मिला, लेकिन तीसरी बार आइपीएल का चैंपियन बनने के बाद धौनी के चेहरे पर भी मुस्कान दिखाई दी। मैच के बाद धौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर  एक पोटो पोस्ट की। इस फोटो में उनके साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी है। धौनी ने इस फोटो का कैप्शन लिखा है कि,  “जीवा को ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं, उसे तो बस लॉन में दौड़ना है”।

धौनी ने मुंबई के फैंस का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “सीएसके को सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया, शेन ने वाकई हैरान करने वाली पारी खेली। हमारे लिए सीजन का अच्छा अंत”।

मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि, “उम्र को लेकर बहुत बातें हो रही थी, मगर उम्र नहीं फिटनेस से फर्क पड़ता है। रायुडू 32 साल के हैं, मगर वो फिट हैं और फील्डिंग के दौरान काफी ग्राउंड कवर करते हैं। ऐसे में उम्र नहीं, खिलाड़ियों की फिटनेस मायने रखती है। अगर आप कप्तानों से पूछोगे तो वे भी यही कहेंगे कि उन्हें मैदान पर अच्छी तरह मूव करने वाले खिलाड़ी चाहिए फिर उनकी उम्र कुछ भी हो”।

 

Leave a Reply

25 queries in 0.151
%d bloggers like this: