Homeमनोरंजनसम्पर्क फॉर समर्थन पहुंचा बॉलीवुड के द्वार , सलमान खान के घर...

सम्पर्क फॉर समर्थन पहुंचा बॉलीवुड के द्वार , सलमान खान के घर पहुंचें केंद्रीय मंत्री

भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान अब बॉलीवुड के द्वार पर अपनी दस्तक दे चुका है। इस अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान से मुलाकात उनके घर पर जाकर की। मुलाक़ात के दौरान दौरान सलमान खान भी अपने पिता के साथ थे। मुलाकात के दौरान गडकरी ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों पर चर्चा की।

आपको बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत की है। 29 मई को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस अभियान की शुरुआत बाबा रामदेव से मिलकर की थी।

नितिन गडकरी की मुलाकात सलीम खान के बांद्रा स्थित उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस अभियान के तहत मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके पति से मुलाकात की थी। इसी कड़ी में नितिन गडकरी सलीम खान के अलावा मशहूरअभिनेता नाना पाटेकर से भी मिलेंगे।
इस अभियान के तहत बीजेपी सांसद, विधायक समेत भाजपा के नेता मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। साथ ही २०१९ के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सहयोग करने की भी बात को रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img