priyanka-chopraखुद को ‘स्टार’ नहीं बल्कि अचीवर मानती हैं प्रियंका चोपड़ा
मुबंई,। बॉलीवुड की अभिनेत्री और गायिका प्रियंका चोपड़ा कहना है कि वह खुद को ‘स्टार’ नहीं बल्कि एक सफल व्यक्ति (अचीवर) मानती हैं। फिल्मी दुनिया में अपने 13 साल के सफर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखने वाली प्रियंका ने कहा कि वह अच्छा काम करके दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं।प्रियंका ने बताया, ‘‘मैं नहीं मानती कि शीर्ष पर कोई व्यक्ति अकेला होता है। फिल्म व्यवसाय में कोई शीर्ष पर नहीं होता। प्रथम नंबर जैसी कोई बात नहीं होती, यह नंबर हर शुक्रवार को बदल जाता है। इंडस्ट्री में फिल्म के अनुसार ही व्यक्ति की स्थिति बदल जाती है। मैं मानती हूं कि मैं शीर्ष के पांच कलाकारों में से एक हूं।’’उन्होंने कहा, ‘‘यहां संतुष्टि का कोई भाव नहीं है और यदि यह होगा तो मैं फिल्मों को छोड़ दूंगी। मुझे नहीं लगता कि मैं संतुष्ट हूं। मेरा मानना है कि अभी बहुत कुछ करने को बाकी है । मैंने अपने लिए कोई मुकाम निश्चित नहीं किया है। मैं अपने आप को अभिनेता नहीं मानती बल्कि मैं अपने को एक सफल व्यक्ति मानती हूं। मैं जो कुछ भी कर सकती हूं उसमें मैं सर्वश्रेष्ठ पाना चाहती हूं।’’
प्रियंका के मुताबिक, उनके जीवन की तीन उपलब्धियां मिस इंडिया, मिस वर्ल्ड का खिताब पाना और फिर अभिनेत्री और गायिका बनना है जो कि उनके पिता का सपना भी था।गौरतलब है कि प्रियंका जल्द ही जोया अख्तर की ‘दिल धड़कने दो’ में आयशा के किरदार में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अनिल कपूर, शेफाली शाह, अनुष्का शर्मा, फरहान अख्तर और रणवीर सिंह भी होंगे। यह फिल्म पांच जून को प्रदर्शित होगी।
वहीं, जल्द ही एक अमेरिकी टेलीविजन सीरियल ‘क्वांटिको’ में मुख्य किरदार की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। इस धारावाहिक में प्रियंका ने एक युवा एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *