Homeमहाराष्ट्रमुंबई के एक 22 वर्षीय IIT छात्र की होटल में मिली लाश

मुंबई के एक 22 वर्षीय IIT छात्र की होटल में मिली लाश

नई दिल्लीः मुंबई के जोगेश्वरी में एक होटल के कमरें में 22 वर्षीय छात्र की लाश बरामद हुई है। अंबोली पुलिस ने यह जानकारी दी। छात्र की पहचान आईआईटी, पवई में पढ़ने वाले जयदीप स्वेन के रूप में हुई है। वह आईआईटी में कम्प्यूटर साइंस विभाग से एमटेक की डिग्री ले रहा था और जुलाई में ही आईआईटी में एडमिशन लिया था।

पुलिस के अनुसार, स्वेन ने जोगेश्वरी में स्थित होटल में 31 अगस्त को चेक इन किया था। वह एक सितंबर तक होटल स्टाफ से संपर्क में रहा। स्वेन के पिता भारतीय खाद्य निगम में काम करते हैं और बहन चेन्नई में रहती है।

अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि 3 सितंबर को जब स्टाफ का सदस्य सातवें माले पर था, तभी उसे स्वेन के कमरे से बदबू आई। इसके बाद उसने अन्य होटल स्टाफ को जानकारी दी और फिर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि उनके पास सुबह 11:30 पर कॉल आई थी।

स्वेन के दरवाजा नहीं खोले जाने के बाद पुलिस तोड़कर अंदर दाखिल हुई। इसके बाद पुलिस को स्वेन की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली। इसके अलावा लाश के नजदीक एंटी डिप्रेशन की गोलियां भी मिली हैं। वहीं, पुलिस को कोई भी सुसाइड लेटर बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ‘हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि छात्र होटल क्यों आया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img