Homeराजनीतिकोरोना महामारी के समय सुकून देने वाला एक भजन लॉन्च, पत्रकार बने...

कोरोना महामारी के समय सुकून देने वाला एक भजन लॉन्च, पत्रकार बने भजन गायक

कोरोना महामारी के इस समय जहां हर तरफ निऱाशा का माहौल है। भय और भ्रम की स्थिति बनी हुई है। लोग हर वक्त सवालों से घिरे हुए हैं, ऐसे समय में भगवान कृष्ण पर आया ये भजन सुकून देने वाला है। धारदार लिरिक्स, बेहतरीन संगीन और सौम्य आवाज में तराशा गया ये भजन लोगों को बहुत पसंद आएगा।

भगवान कृष्ण पर इस खुबसूरत भजन को लिखा है वरिष्ठ टीवी पत्रकार और लेखक हरीश चंद्र बर्णवाल ने। हरीश ने इस भजन को अपनी आवाज दी है। एक प्रकार से हरीश ने पत्रकारिता से भजन गायिकी की तरफ अपना कदम बढ़ाया है। भजन में बहुत ही खुबसूरती से भगवान से सवाल पूछा गया है। इसका एक-एक शब्द सारगर्भित है। कृष्ण लीला से जुड़े सभी पात्रों को जोड़ते हुए खुबसूरती से भगवान के साथ अपना तादात्मय स्थापित करने की कोशिश की गई है। भजन का मुखड़ा है – तो क्या मेरा कोई कन्हैया नहीं। लिरिसिस्ट और गायक हरीश बर्णवाल ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है, जिसका लिंक है – 

#KrishnaBhajan

#HarishBurnwal

गौरतलब है कि भजन गायक हरीश चंद्र बर्णवाल एक वरिष्ठ टीवी पत्रकार रहे हैं। एबीपी न्यूज, न्यूज 18 इंडिया, जी न्यूज और डीडी न्यूज में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वो सात पुस्तकें भी लिख चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी पर चार पुस्तकें लिखने के अलावा हरीश ने कहानियों पर एक पुस्तक और टीवी पत्रकारिता की भाषा पर भी पुस्तक लिख चुके हैं। हरीश को भारत सरकार का भारतेंदु हरिश्चंद्र पुरस्कार और हिन्दी अकादमी पुरस्कार समेत कई सम्मान मिल चुके हैं। इस भजन के साथ उन्होंने गायिकी की दुनिया में भी कदम रखा है। इस शानदार भजन के लिए उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img