मेरठ में भाजपा विधायक पर हमला

जिले की सीट के विधायक पर आज शाम हथियार लिए हुए करीब आधा दर्जन बदमाशों ने गोलीबारी की। भाजपा विधायक हालांकि बाल बाल बच गए।

भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में घटना के पीछे स्थानीय अवैध हथियारों के तस्करों का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि किठौर क्षेत्र में अवैध हथियारों के तस्करों ने अपना जाल बिछा रखा है, जिसके खिलाफ उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर विधानसभा तक में आवाज उठाई थी। उन्होंने कहा कि उनकी आवाज को दबाने के लिए ही अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त गिरोह के सदस्यों ने उन पर हमला कराया।

त्यागी ने बताया कि वह आज शाम जिले के खद्रावली गांव में कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन करके लौट रहे थे। -गढरोड रोड पर अमरपुर गांव के पास वह शौच के लिए गाड़ी से उतरे थे, तभी दो बाइकों पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर गोली चलाई। त्यागी का कहना है कि उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

भाजपा विधायक के अनुसार उन्होंने घटना के संबंध में थाना किठौर में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

उधर, इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी पकंज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में भाजपा विधायक से जानकारी ली जा रही है और जल्दी ही हमलावर पुलिस गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया कि हाल ही में किठौर क्षेत्र में एक मुठभेड़ में हथियारों का एक तस्कर पकड़ा भी गया था।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: