राहुल की कार पर हमला : आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

राहुल की कार पर हमला : आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
: आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले में उपाध्यक्ष की कार पर कथित तौर पर एक पत्थर फेंकने को लेकर गिरफ्तार किए गए की युवा शाखा के नेता को आज एक मजिस्ट्रेट अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अतिरिक्त सरकारी वकील प्रकाश जोशी ने बताया कि धानेरा न्यायिक मजिस्ट्रेट :प्रथम श्रेणी: वीएस ठाकुर ने दरजी की चार दिनों की रिमांड के पुलिस के अनुरोध को खारिज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया।

जोशी ने बताया कि न्यायाधीश ने आरोपी की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी।

इस बीच, गुजरात पुलिस ने हमले में कथित तौर पर संलिप्त और तीन लोगों की तलाश शुरू कर दी है। कांग्रेस के कुछ स्थानीय कार्यकर्ताओं ने दरजी की पहचान पत्थर फेंकने वाले लोगों में शामिल एक व्यक्ति के तौर पर की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। विपक्षी पार्टी के सदस्यों ने यह दावा भी किया है कि कांग्रेस नेता के वाहन पर हमला करने की साजिश में और तीन लोग शामिल थे। उनकी पहचान भगवानदास पटेल, मोर सिंह राव और मुकेश ठक्कर के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि तीन आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

गौरतलब है कि पुलिस ने कल दरजी को गिरफ्तार किया था। वह भाजपा की बनासकांठा में युवा शाखा के पदाधिकारी हैं। राहुल शुक्रवार को गुजरात के बनासकांठा जिले में बाढ़ प्रभावित धानेरा कस्बे के दौरे पर थे, तभी उनकी कार पर पत्थर फेंका गया था।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: