चुनाव आयोग रिश्वत मामला : दिनाकरण के साथ तमिलनाडु जाएगी दिल्ली पुलिस

चुनाव आयोग रिश्वत मामला : दिनाकरण के साथ तमिलनाडु जाएगी दिल्ली पुलिस
: दिनाकरण के साथ जाएगी

चुनाव आयोग रिश्वत मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस चेन्नई से दिल्ली पैसे पंहुचाने के लिए इस्तेमाल किए गए ‘गैरकानूनी माध्यमों’ के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए नेता और उनके साथी के साथ आज तमिलनाडु जाएगी।

अपराध शाखा दल दिनाकरण और मल्लिकाजरुन के साथ चेन्नई रवाना होगा। पुलिस ने शहर की अदालत से दिनाकरण और मल्लिकाजरुन के चेन्नई निवासों की तलाशी करने के वारंट हासिल कर लिए हैं।

पुलिस गिरफ्तार किए गए मध्यस्थ सुकेश चंद्रशेखर के साथ दिनाकरण और मल्लिकाजरुन से उनके बीच धन के लेन-देन एवं फोन पर हुई बातचीत के संबंध में भी पूछताछ करेगी।

चेन्नई में पुलिस उन फोनों को बरामद करने की कोशिश भी करेगी जिनका इस्तेमाल दिनाकरण से चंद्रशेखर से बातचीत करने के लिए किया गया था।

दिनाकरण को चुनाव आयोग के एक अज्ञात अधिकारी को अन्नाद्रमुक ‘दो पत्ती’ वाला चुनाव चिन्ह अपने खेमे को देने के लिए कथित तौर पर रिश्वत देने के मामले में चार दिन तक चली पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने पहले कहा था कि अन्नाद्रमुक गुट को ‘दो पत्ती’ वाला चुनाव चिन्ह दिलवाने के लिए चंद्रशेखर ने 50 करोड़ रूपए का सौदा किया था।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: