कप्तान कोहली ने पास किया यो-यो टेस्ट, पर ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ फेल

नई दिल्ली: यो-यो टेस्ट पार करने के बाद अब कप्तान कोहली खेलेंगे आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज,लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू नाकाम रहे और इंग्लैंड दौरे से बाहर हो सकते हैं.
बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई को बताया ,‘कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है. इंग्लैंड जाने वाली टीम में सिर्फ रायडू हैं, जो इसमें नाकाम रहे. उनका स्कोर 16.1 से कम था, जो भारत टीम के लिए मानक रखा गया है. रायडू को टीम से बाहर किया जाएगा.’
रायडू ने डेढ़ साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की थी. आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत के सूत्रधारों में शामिल रायडू ने 43.00 की औसत से 602 रन बनाए थे.
ब्रिटेन जाने वाली टीम को शुक्रवार को राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) बुलाया गया था. सबसे पहले कोहली, एमएस धोनी और भुवनेश्वर कुमार के यो-यो टेस्ट हुए. कोहली, धोनी, भुवनेश्वर, केदार जाधव और सुरेश रैना ने आसानी से टेस्ट पास कर लिया.
इसके बाद जसप्रीत बुमराह, सिद्धार्थ कौल, वॉशिंगटन सुंदर , युजवेंद्र चहल और मनीष पांडे टेस्ट के लिये गए. भारतीय टीम 27 और 29 जून को आयरलैंड से टी-20 मैच खेलेगी.

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: