Posted On by &filed under मनोरंजन.


सुशांत ने की धोनी के अभिनय हुनर की तारीफ

सुशांत ने की धोनी के अभिनय हुनर की तारीफ

सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि क्रिकेट खेलने के अपने हुनर एवं अपने ‘हेलीकाप्टर शॉट’ के लिए दुनियाभर में मशहूर भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अभिनय के क्षेत्र में भी उतने ही प्रतिभावान हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत भारतीय कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं।

‘काय पो चे’ के स्टार ने कहा कि जब हम दोनों फिल्म के संबंध में एक साथ एक विज्ञापन फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे, तब मुझे महसूस हुआ कि धोनी एक ‘बहुत बढ़िया’ अभिनेता हैं।

सुशांत ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘वह :धोनी: बहुत अच्छे अभिनेता हैं। हमने एक वीडियो साथ में किया है और अगर आप इस वीडियो को देखें तो उसमें वह मुझसे पूछते हैं कि फिल्म में क्या है। वीडियो में बस पांच-छह लाइनों का संवाद है। मैं उनसे कुछ संवाद कहता हूं और उसके जवाब में वह प्रतिक्रिया देते हैं।’’ उन्होंने कहा कि, ‘‘ वह बहुत बढ़िया अभिनेता है। यदि आपमें सुनने की प्रतिभा है , तो आप 80 प्रतिशत अभिनेता हो।’’ 30 वर्षीय अभिनेता का मानना है कि धोनी अगर कभी बॉलीवुड में आने का फैसला करते हैं, तो अन्य अभिनेताओं को एक वैकल्पिक करियर के बारे में सोचना पड़ सकता है।

सुशांत ने कहा, ‘‘यह सही है कि यदि वह एक अभिनेता बनने का फैसला करते हैं, तो हमें प्लान बी के बारे में सोचने की जरूरत होगी, क्योंकि वह जो कुछ करने का फैसला करते हैं, उसमें बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं।’’

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *