दिवाली में आमने-सामने होंगे सलमान खान और सनी देओल

Sunny Deol, Salman Khan on the sets of Bigg Boss 7 in Mumbai on 9th Nov 2013 shown to userदिवाली में आमने-सामने होंगे और
मुंबई,। फिल्म “घायल” के अभिनेता सनी देओल और दंबग स्टार सलमान खान दिवाली के मौके पर पर्दें में आपस में टकराएंगे। सनी देओल की फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ और सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ एक साथ पर्दे पर उतारेंगी।वर्ष 1990 में आई सनी की सुपरहिट फिल्म ‘घायल’ की अगली कडी ‘घायल वन्स अगेन’ और सूरज बड़जात्या की “प्रेम रतन धन पायो” दोनों ही दीवाली पर सिनेमाघरों में आने वाली हैं। सनी का मानना है कि दो फिल्मों का एक साथ पर्दें पर आना कोई बड़ी बात नहीं है और वैसे भी सुपरस्टार के साथ उनकी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है।
“घायल” फिल्म के अभिनेता सनी देओल ने कहा, हमारी किसी के साथ कोई प्रतियोगिता नहीं है। हमारी फिल्म अलग हैं और वैसे भी मीडिया में बाते अलग होती हैं यह एक ऐसी चीजें हैं, जो दो लोगों के बीच अच्छी या बुरी चीजें पैदा कर देती हैं। दो-तीन फिल्में एक साथ पर्दे पर उतारी जाती हैं। यह सामान्य हैं।वही, सनी ने कहा, ‘‘यह कोई युद्ध नहीं है। सलमान के साथ मेरी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। मेरे संबंध सभी अभिनेताओं के साथ अच्छे हैं। मुझे किसी के साथ कोई समस्या नहीं है।आज लोग बॉक्स ऑफिस के बारे में बात कर रहे हैं, जो दुखद है। 58 वर्षीय देओल का मानना है कि एक निर्माता के तौर पर यदि उनकी फिल्म ने बजट जितना खर्च निकाल लिया, तो उसने अच्छा बिजनेस किया है। मैं बस आशा करता हूं कि लोग मेरी फिल्मों को पसंद करें।गौरलतब है ऐसा पहले भी देखा गया है कि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने से दोनों फिल्मों का नुकसान होता है। वर्ष 2012 में ऐसे ही देखा गया था। जब शाहरुख खान की ‘जब तक है जान’ और अजय देवगन की ‘सन ऑफ सरदार’ एक साथ पर्दें पर उतारी गई थी।
“घायल वन्स अगेन” में सनी देओल के साथ सोहा अली खान दिखेंगी और सलमान के साथ “प्रेम रतन धन पायो” में सोनम कपूर दिखने वाली हैं। देखना ये होगा की किस की दिवाली बनती हैं और किसका निकलेगा दीवाला।

Leave a Reply

%d bloggers like this: