गुजरात कांग्रेस के विधायक को मिली धमकी

गुजरात कांग्रेस के विधायक को मिली धमकी
गुजरात कांग्रेस के विधायक को मिली धमकी

आणंद जिले में बोरसाड़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक अमित चावडा को एक व्यक्ति से कथित तौर पर फोन पर धमकी मिली है । इस व्यक्ति ने खुद के गैंगेस्टर रवि पुजारी होने का दावा किया है । माना जा रहा है कि वह आस्ट्रेलिया में है।

बोरसाड थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 14 जनवरी को चावडा अपने परिजन महेश सोलंकी के यहां गया था जहां पर आस्ट्रेलिया के एक नंबर से उसके मोबाइल फोन पर कॉल आया और उसे धमकी दी गयी।

अधिकारी ने बताया, ‘‘विधायक चावडा को फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को आस्ट्रेलिया से रवि पुजारी बताया और उनसे कहा गया कि जिस प्रगणेश पटेल :निर्दलीय नगर निगम: को गोली मारी गयी वह मर गया है या नहीं। चावडा ने कहा कि वह नहीं जानते हैं और फोन काट दिया।’’ उन्होंने बताया, ‘‘कुछ समय के बाद, उसे फिर से फोन आया, इस बार भारतीय नंबर से फोन था और फोन करने वाले व्यक्ति ने चावडा से कहा कि उसका भी हाल पटेल जैसा कर दिया जाएगा।’’ चावडा कल बोरसाड लौटे और कल देर रात अज्ञात लोगों और रवि पुजारी के रूप में खुद की पहचान बताने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज किया गया।

पुलिस ने भादंसं की धारा 507 के तहत :गुमनाम व्यक्ति द्वारा आपराधिक धमकी: मामला दर्ज किया और गांधीनगर सेक्टर एक थाना में मामला स्थानांतरित कर दिया जिसने मामले की जांच शुरू कर दी। बोरसाड नगर निगम से एक निर्दलीय पाषर्द प्रगणेश पटेल को कुछ दिन पहले अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी और वड़ोदरा के एक अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: