Posted On by &filed under अपराध.


गुरमेहर को धमकी देने वाले लोगों को जेल भेजा जाना चाहिए : कबीर

गुरमेहर को धमकी देने वाले लोगों को जेल भेजा जाना चाहिए : कबीर

फिल्म निर्माता कबीर खान ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर के साथ किये जा रहे व्यवहार को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि लोग सोशल मीडिया पर जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं, वह दुखद है।

सेना के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने रामजस कॉलेज में हिंसा के बाद ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं’ अभियान चलाया था। यह अभियान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इसे विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों से भारी समर्थन मिला था।

हालांकि, आरएसएस समर्थित संगठन के सदस्यों से कथित तौर पर धमकी मिलने के बाद 20 वर्षीय छात्रा ने सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा अपना अभियान मंगलवार को वापस ले लिया था।

इस बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर कबीर ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘वास्तव में गुस्सा आ रहा है। हमें समाज में जिस तरह व्यवहार करना चाहिए, सोशल नेटवर्क पर वैसा कतई नहीं किया जा रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह अविश्वसनीय लगता है कि कोई 20 वर्षीय लड़की को ऐसी धमकियां दे सकता है। यह अपराध है। इससे निपटने का एकमात्र रास्ता यह है कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।’’ पिछले सप्ताह दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में आइसा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच बड़े पैमाने पर हिंसक घटनाएं देखने को मिली थीं।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *