आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के साथ श्रृंखला खत्म करना चाहेगा भारत

Nagpur: India's Virat Kohli speaks at a press conference after a practise session at VCA stadium in Nagpur on Monday. PTI Photo (PTI3_14_2016_000204B)
आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के साथ श्रृंखला खत्म करना चाहेगा भारत
आस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के साथ श्रृंखला खत्म करना चाहेगा भारत

लय हासिल कर चुकी आस्ट्रेलिया को हराना अब आसान नहीं होगा लेकिन आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय टीम कल पांचवां और आखिरी वनडे जीतकर श्रृंखला 4 . 1 से जीतने के इरादे से उतरेगी ।

भारत श्रृंखला पहले ही जीत चुका है और चौथे वनडे में उसे बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका मिला लेकिन टीम 21 रन से हार गई । इससे उसका नौ मैचों की जीत का सिलसिला टूट गया ।

भारत के तीनों गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और अक्षर पटेल पहली बार काफी महंगे साबित हुए लेकिन भारत का हार के लिये अकेले वे ही कसूरवार नहीं थे । विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों का बचाव किया लेकिन कहा कि बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे ।

कोहली अगर कल के मैच में रिजर्व गेंदबाजों को मौका देते हैं तो कोई अचरज की बात नहीं होगी । ऐसे में जसप्रीत बुमरा, भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव को और आराम दिया जा सकता है ।

उन्होंने कहा ,‘‘ हमने श्रृंखला जीत ली है और हर खिलाड़ी को मौका तो देना ही है ।हमें बेंच स्ट्रेंथ को भी आजमाना होगा ।’’ बल्लेबाजी में केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है क्योंकि वह इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्हें अभी तक इस श्रृंखला में एक भी मैच खेलने का अवसर नहीं मिला ।

( Source – PTI )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

* Copy This Password *

* Type Or Paste Password Here *

Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!