भविष्य में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं कृष्णा

भविष्य में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं कृष्णा
भविष्य में कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं कृष्णा

अभिनेता कृष्णा अभिषेक का कहना है कि एक दूसरे के मजबूत प्रतिद्वन्द्वी माने जाने के बावजूद वह निश्चित रूप से भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

कृष्णा और कपिल के बीच प्रतिद्वन्द्विता पिछले साल तब शुरू हुई थी जब कपिल ने कलर्स चैनल छोड़ा और एक प्रतिद्वन्द्वी चैनल पर ‘‘द कपिल शर्मा शो’’ श्रृंखला शुरू की।

उस समय ‘‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’’ की मेजबानी कर रहे कृष्णा ने कई साक्षात्कारों में कपिल के निर्णय की आलोचना की थी। कपिल ने हालांकि कृष्णा पर सीधी टिप्पणी नहीं की लेकिन ‘‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’’ को ले कर वह कटाक्ष करते देखे गए।

जब कृष्णा से यह पूछा गया कि क्या भविष्य में उनके और कपिल के साथ मिलकर काम करने की कोई संभावना है तो उन्होंने पीटीआई..भाषा से कहा, ‘‘हां निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह शाहरख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा।’’ कृष्णा ने कहा कि जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो कपिल नंबर वन हैं लेकिन अभिनय में उन्हें कड़ी चुनौती देना दिलचस्प होगा। ‘‘अभिनय में, मैं उन्हें कड़ी चुनौती दे सकता हूं।’’

( Source – PTI )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!