Posted On by &filed under खेल, खेल-जगत.


खराब फार्म से जूझ रहे लायंस की नजरें आरसीबी के खिलाफ वापसी पर

खराब फार्म से जूझ रहे लायंस की नजरें आरसीबी के खिलाफ वापसी पर

चार मैचों में तीन हारने के बाद लय हासिल करने के लिये जूझ रही गुजरात लायंस कल आईपीएल के अगले मैच में जब रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से खेलेगी तो उसका इरादा घरेलू मैदान पर अपने अभियान को पटरी पर लाने का होगा ।

लायंस पिछले साल आईपीएल में पदार्पण करके तीसरे स्थान पर रहे थे लेकिन इस बार खराब फार्म से जूझ रहे हैं । कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद उसने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ आईपीएल के दसवें सत्र की पहली जीत दर्ज की।

सुरेश रैना की अगुवाई वाली टीम को कल रात मुंबई इंडियंस ने छह विकेट से हराया । अब वह सातवें स्थान पर है जबकि आरसीबी सबसे नीचे आठवें स्थान पर है ।

लायंस के शीषर्क्रम के बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम , आरोन फिंच, रैना और दिनेश कार्तिक अच्छे फार्म में है लेकिन एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके । वेस्टइंडीज के हरफनमौला ड्वेन स्मिथ मुंबई के खिलाफ बड़ा स्कोर नहीं कर सके लेकिन मैकुलम के साथ सलामी बल्लेबाज के रूप में विध्वंसक हो सकते हैं । फिंच अपनी क्रिकेट किट खोने के कारण मुंबई के खिलाफ नहीं खेल सके ।

लायंस के लिये गेंदबाजी पहले दो मैचों में चिंता का सबब रही लेकिन एंड्रयू टाये के आने से उनका आक्रमण मजबूत हुआ है । टाये ने पुणे के खिलाफ पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया जिसमें एक हैट्रिक शामिल थे । उसने कल मुंबई के खिलाफ भी दो विकेट लिये ।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *