Homeखेलनहीं लगता फाइनल के लिए कोई बदलाव करने की जरूरत है: कोहली

नहीं लगता फाइनल के लिए कोई बदलाव करने की जरूरत है: कोहली

नहीं लगता फाइनल के लिए कोई बदलाव करने की जरूरत है: कोहली
नहीं लगता फाइनल के लिए कोई बदलाव करने की जरूरत है: कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली भले ही पाकिस्तान की शानदार वापसी से प्रभावित हैं लेकिन उन्होंने कहा कि इस चिर प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाफ रविवार को होने वाले चैम्पियंस टाफी फाइनल से पहले उनकी टीम को अधिक चिंतत होने की जरूरत नहीं है।

भारत ने बांग्लादेश को हराकर फाइनल में जगह बनाई जबकि पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में प्रबल दावेदारों में शामिल इंग्लैंड को शिकस्त दी थी। भारत इससे पहले ग्रुप चरण में भी पाकिस्तान को हरा चुका है।

दोनों चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच टूर्नामेंट में होने वाले दूसरे मुकाबले के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा, ेहम उनके मजबूत और कमजोर पक्षों को ध्यान में रखते हुए सिर्फ उसी तरह के क्रिकेट को दोहराने की कोशिश करेंगे तो हमने अब तक खेला है। बेशक हमें इसके अनुसार योजना बनानी होगी लेकिन मुझे नहीं पता कि एक टीम के रूप में हमें अधिक बदलाव करने की जरूरत है।े उन्होंने कहा, ेमुझे नहीं लगता कि एक समूह के रूप में हम जो कर रहे हैं हमें उससे कुछ अलग सोचने की जरूरत है, मुझे लगता है कि किसी निश्चित दिन अपने कौशल और क्षमता पर ध्यान देना और स्वयं पर विश्वास रखने से हम खुद को अच्छा मौका देंगे और टीम के रूप में कुछ अच्छा कर सकेंगे।े कोहली से जब यह पूछा गया कि क्या कल रात बांग्लादेश के खिलाफ नौ विकेट की जीत के साथ भारत ने पाकिस्तान को अपना जलवा दिखा दिया है तो उन्होंने इस तरह के किसी भी सुझाव को खारिज कर दिया।

( Source – PTI )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img