सड़क हादसे में पुत्रवधू समेत प्रवासी की मौत

सड़क हादसे में पुत्रवधू समेत प्रवासी की मौत
सड़क हादसे में पुत्रवधू समेत प्रवासी की मौत

जालंधर के आदमपुर इलाके में आज कार और तेल टैंकर की टक्कर के बाद कार पलट कर सूखी नहर में गिर गयी जिससे इस हादसे में एक प्रवासी व्यक्ति और उनकी बहू की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में घायल उनकी पत्नी और बेटे की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

जालंधर देहात पुलिस से मिली जानकारी में कहा गया है कि कपूरथला जिले के बेगोवाल से चंडीगढ़ जा रहे प्रवासी भारतीय की कार की टक्कर होशियारपुर से जालंधर आ रहे एक तेल टैंकर से हो गयी। जिससे कार पलट कर आदमपुर क्षेत्र के खुर्दपुर नहर में गिर गयी।

पुलिस ने बताया कि हादसे में कार सवार दो लोगांे की मौत हो गयी है। मृतकों की पहचान मेला सिंह :66: तथा उनकी पुत्रवधूू अमनजीत कौर :29: के रूप में की गयी है। इस दुर्घटना में मेला की पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

उन्होंने बताया कि मेला सिंह बेगोवाल के रहने वाले हैं और अमेरिकी नागरिक हैं। उन्होंने अपनी बहू का अमेरिका का वीजा लगवाया था और चिकित्सा जांच के लिए अमृतसर जा रहे थे।

पुलिस ने बताया कि तेल टैंकर को जब्त कर लिया गया है और दोनांे शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस बीच टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया। इस संबंध में आमदपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक का पता लगाया जा रहा है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: