Posted On by &filed under मीडिया.


Opportunity for Becoming Anchors and Presenters in Doordarshan

दूरदर्शन में एंकर और प्रोग्राम प्रजेंटर बनने का मौका

दूरदर्शन में एंकर और प्रोग्राम प्रजेंटर बनने का विशेष मौका, जी हाँ, दूरदर्शन ने आज (19/08/2017) एक विज्ञापन जारी किया है, कि अगर आप दूरदर्शन का चेहरा और आवाज बनना चाहते हैं तो, 31 अगस्त 2017 से पहले अपना आवेदन जमा करें, उसके बाद आपको ऑडिशन के लिए बुलाया जायेगा और चयन प्रक्रिया शुरु होगी।

दूरदर्शन ने इस बार यह मौका सभी ग्रेजुएट्स के लिए खुला रखा है, जिनकी उम्र 21 से 35 वर्ष के बीच है, दूरदर्शन ने यह विशेष मौका मीडिया, साहित्य, नाटक, कला, संगीत, खेल, कृषी, व्यापार आदि सभी क्षेत्रों में विशेष रुची रखने वालों के लिए निकाला है, जिनका सपना रहा है कि वो दूरदर्शन पर दिखें या उनकी आवाज दूरदर्शन के माध्यम से घर-घर में पहुंचे।

अगर आप भी चाहते हैं की आप दूरदर्शन पर घर-घर में दिखें और आपकी आवाज भारत के घर-घर में पहुंचे तो आप अपनी किस्मत जरुर आजमायें।

आपको अपना फॉर्म भरकर 31 अगस्त 2017 से पहले दूरदर्शन के मंडी हॉउस दफ्तर में भेजें (Doordarshan Kendra Delhi, Doordarshan Bhawan, Tower B, Mandi House, New Delhi-110001).

एप्लीकेशन फॉर्म के लिए  यहाँ क्लिक करें ​​​ और भरा हुआ फॉर्म anchors4doordarshan@gmail.com​ ईमेल करें; पूरा विज्ञापन देखने के लिए यहाँ क्लिक करें​​​।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *