आतंकी हमले में चार जवान शहीद, पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग

 

नयी दिल्ली,  बीएसएफ के काफिले पर आंतकवादियों द्वारा किये गए हमले में दो जवान शहीद हो गए और आठ अन्य घायल हो गए । हमले के बाद बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है । आंतकवादियों और बीएसएफ के बीच मुठभेड़ जारी है । उधर पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पााकिस्तान ने आज एक बार सीज फायर का उल्लंघन किया। रिहायशी इलाके को निशाना बनाकर किए गए इस हमले में एक महिला जख्मी हो गई। अखनूर सेक्टर में भी पाकिस्तान ने छोटे हथियारों के अलावा मोर्टार दागे। पाकिस्तानी फायरिंग का भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

bsfबीएसएफ मुख्यालय के मुताबिक आज सुबह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऊधमपुर जिले के पास नरसू नल्लाह में बीएसएफ के काफिले पर चार आतंकियों ने हमला किया। घात लगाकर किये गए हमले में दो जवान शहीद हो गए और आठ अन्य घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी भी मारा गया है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। सीमा सुरक्षाबल के उच्चाधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

उधर पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पााकिस्तान ने फिर सीज फायर का उल्लंघन किया और रिहायशी इलाके को निशाना बनाकर की गयी फायरिंग में एक महिला जख्मी हो गई। अखनूर सेक्टर में भी छोटे हथियारों के अलावा मोर्टार दागे जाने की खबर है। पाकिस्तानी फायरिंग का भारतीय सेना ने ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

जानकारी हो कि पिछले तीन दिनों में पाकिस्तान की ओर से कई बार सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। सीमा पार से पाकिस्तान द्वारा की जा रही नापाक हरकतों के बाद सुरक्षा को बेहद कड़ा कर दिया गया है।

1 thought on “आतंकी हमले में चार जवान शहीद, पाकिस्तान ने फिर की फायरिंग

Leave a Reply

%d bloggers like this: