Posted On by &filed under खेल-जगत.


हार से बेजार आरसीबी का सामना करो या मरो के मैच में पुणे से

हार से बेजार आरसीबी का सामना करो या मरो के मैच में पुणे से

खराब फार्म से बेजार रायल चैलेंजर्स बंेगलूर आईपीएल के मैच में कल राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से खेलेगी तो टूर्नामेंट में अस्तित्व बनाये रखने के मकसद से उसके लिये यह ‘करो या मरो’ का मुकाबला होगा ।

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी ने नौ में से छह मैच गंवाये और सिर्फ पांच अंक लेकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है ।

आरसीबी अगर हारती है तो टूर्नामेंट में उसके दरवाजे बंद हो जायेंगे । उसे प्लेआफ में जगह बनाने के लिये बाकी सारे मैच जीतने के अलावा दूसरे मैचों में भी अनुकूल नतीजों की उम्मीद करनी होगी ।

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की स्थिति आरसीबी से बेहतर है जिसने आठ मैचों में चार जीत से आठ अंक हासिल किये हैं । एक समय पर हालांकि आरसीबी भी लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी । कप्तान स्टीव स्मिथ को कल के मैच से पहले खिलाड़ियों को गलतियों से सबक लेकर उतरने की ताकीद करनी होगी ।

टी20 क्रिकेट में हालांकि हालात तेजी से बदलते हैं और आरसीबी को कमतर नहीं आंका जा सकता । उसके पास विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे बल्लेबाज हैं । दूसरी ओर पुणे के गेंदबाज बेन स्टोक्स : छह विकेट : और इमरान ताहिर : 10 विकेट : लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं ।

( Source – PTI )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *