मोदी को खतरे की आशंका को लेकर डीजीपी के बयान की विजयन ने पुष्टि की

मोदी को खतरे की आशंका को लेकर डीजीपी के बयान की विजयन ने पुष्टि की
मोदी को खतरे की आशंका को लेकर डीजीपी के बयान की विजयन ने पुष्टि की

केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने राज्य के पुलिस प्रमुख के इस बयान की आज पुष्टि की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाल की उनकी कोच्चि यात्रा के दौरान एक आतंकवादी खतरा था। विजयन ने कहा कि पुलिस यह बात सरकार के संज्ञान में ले आयी थी।

विजयन ने यहां संवाददाताओं से कहा, Þ Þहां उस दिन :17 जून को: प्रधानमंत्री को सुरक्षा खतरा था। उन्होंने :पुलिस: इस बारे में उसी दिन बता दिया था। एकमात्र चीज यह थी कि उन्होंने तब इसका :सार्वजनिक रूप से: खुलासा नहीं किया था। Þ Þ मुख्यमंत्री विजयन पुलिस महानिदेशक टी पी सेनकुमार की ओर से कल कोच्चि में मीडिया को दिये गए बयान को लेकर पूछे गए सवाल का उ}ार दे रहे थे। सेनकुमार ने कहा था कि मोदी ने जिस दिन शहर का दौरा किया उन्हें एक Þ Þबड़े खतरे की आशंका Þ Þ थी।

सेनकुमार ने कहा था, Þ Þप्रधानमंत्री की यहां की यात्रा वाले दिन एक बड़े खतरे की आशंका थी..उनकी यात्रा के दौरान यहां पर एक आतंकवादी मॉड्यूल था। हम उसकी विस्तृत जानकारी का खुलासा नहीं कर सकते। Þ Þ मोदी ने गत 17 जून को कड़ी सुरक्षा के बीच कोच्चि का दौरा किया था और उन्होंने कोच्चि मेट्रो के पहले चरण का उद्घाटन किया था। उन्होंने गणमान्य व्यक्तियों के साथ मेट्रो से एक संक्षिप्त यात्रा भी की थी जिसमें केरल के राज्यपाल पी सदाशिवम, केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू और मुख्यमंत्री शामिल थे।

( Source – PTI )

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: