सपा ने बदले सात विधानसभा सीटों के प्रत्याशी

समाजवादी पार्टी में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को बदलने का सिलसिला जारी है। पार्टी ने आज सात सीटों पर उम्मीदवार बदल दिये। इनमें से दो सीटें ऐसी हैं, जिनके उम्मीदवार बीते शनिवार 10 दिसंबर को ही तय किये गये थे लेकिन अब बदल दिये गये हैं ।

सपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सात प्रत्याशियों की जगह नये प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी कर दी।

विज्ञप्ति में कहा गया कि जगदीशपुर से अजीत प्रसाद की जगह विमलेश सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है जबकि बिलग्राम मल्लावां से सुभाष पाल की जगह अनीस मंसूरी को प्रत्याशी नामित किया गया है।

इसमें बताया गया कि अमापुर सीट पर वीरेन्द्र सोलंकी की जगह राहुल पाण्डेय को सपा प्रत्याशी बनाया गया है जबकि तिलोई विधानसभा क्षेत्र से मयंकेश्वर शरण की जगह जैनुल हसन को उम्मीदवार बनाया गया।

माधवगढ़ से लाखन सिंह कुशवाहा के स्थान पर आर पी निरंजन, कालपी से विष्णुपाल सिंह उर्फ नन्नू की जगह राजा अनूप कुमार सिंह और खागा से ओमप्रकाश गिहार के स्थान पर विनोद पासी को उम्मीदवार बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को भी शिवपाल ने संवाददाता सम्मेलन कर 23 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। अमापुर और खागा ऐसी दो सीटें हैं, जहां से 10 दिसंबर को क्रमश: वीरेन्द्र सोलंकी और ओम प्रकाश गिहार को उम्मीदवार बनाया गया था लेकिन दो ही दिन में दोनों सीटों के प्रत्याशी बदल दिये गये।

( Source – PTI )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!