शर्मनाक हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने उतरेगी टीम इंडिया

शर्मनाक हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने उतरेगी टीम इंडिया
शर्मनाक हार को भुलाकर जीत की राह पर लौटने उतरेगी टीम इंडिया

पहले वनडे में शर्मनाक हार झेलने वाली श्रृंखला में बने रहने के लिये ‘करो या मरो’ के मुकाबले में कल को हराकर बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी ।

धर्मशाला में मिली हार भारत के लिये खतरे की घंटी रही चूंकि पूरे सत्र में अपनी सरजमीं पर मेजबान का दबदबा रहा है ।

ईडन गार्डन पर टेस्ट में पहले दिन श्रीलंकाई तेज गेंदबाजों के आगे नतमस्तक हुए भारतीय बल्लेबाजों ने एक बार फिर उछाल लेती गेंदों के सामने अपनी कमजोरी जाहिर कर दी ।

चंडीगढ में धर्मशाला की तरह ठंड नहीं होगी लेकिन तेज गेंदबाजों की भूमिका अहम होगी क्योंकि मैच 11 . 30 पर शुरू होगा । मेजबान टीम अगर पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी जाती है तो उसके लिये यह और बड़ी चुनौती होगी ।

अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज पिछले मैच में सुरंगा लकमल की गेंदों का सामना नहीं कर सका। रोहित शर्मा और शिखर धवन के सस्ते में आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर , दिनेश कार्तिक और मनीष पांडे के पास बड़े स्कोर बनाने का यह सुनहरा मौका था । लेकिन कोई भी नहीं चल सका और धोनी के 65 रन नहीं होते तो भारत अपने न्यूनतम स्कोर पर आउट हो सकता था ।

भारत के कप्तान विराट कोहली जरूर इस प्रदर्शन पर खासे निराश होंगे जो इस श्रृंखला से ब्रेक लेकर इटली में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ परिणय सूत्र में बंध गए ।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: