Posted On by &filed under film news, मनोरंजन.


मुंबई: साल की सुपरहिट फिल्मों में सुमार मल्टी स्टारर फिल्म “संजू” बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आकड़ा पार कर चूकी हैं। फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे रणबीर ने संजय दत्त का रोल निभाने के लिए बहुत मेहनत की. हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी फिटनेस और हेल्थ के बारे में बताया.
हेल्थ एंड न्यूट्रीशन को दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा – फिट रहना मैंने अपनी मां से सीखा. वो हमेशा मुझे और मेरी बहन को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती हैं. जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही है मैं संतुलित भोजन, सेहतमंद जीवनशैली को और बेहतर ढंग से समझ रहा हूं.
इसके पहले साल 2016 में दिए गए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि ”मुझे ड्रिंकिंग प्रॉब्लम है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने परिवार में देखा है. इसका परिणाम सही नहीं होता. इसी लिए मैं सचेत रहता हूं. जब मैं शूट कर रहा होता हूं या फिर काम पर होता हूं, उस दौरान मैं ड्रिंक नहीं करता.”

”मुझे शराब की लत नहीं है पर मैं बहुत ज्यादा पी सकता हूं. जब मैं शुरू करता हूं तो रुकता नहीं हूं. शायद ये मेरे खून में ही है. मेरे परिवार के बारे में तो सभी जानते हैं. मेरे घर में अधिकतर लोगों को ड्रिंक करना पसंद है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *