एक बेहतर राजनेता किसी बात से कभी इंकार नहीं करता: जयललिता

अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने चेन्नई में मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद की स्थिति पर बातचीत करना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन एक बेहतर राजनेता किसी बात से कभी इंकार नहीं करता है। उन्‍होंने कहा कि चुनाव के बाद संभावित गठबंधन…

jayaअन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने चेन्नई में मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद की स्थिति पर बातचीत करना अभी जल्दबाजी होगी लेकिन एक बेहतर राजनेता किसी बात से कभी इंकार नहीं करता है। उन्‍होंने कहा कि चुनाव के बाद संभावित गठबंधन के लिए किसी पार्टी से बातचीत करने का कोई सवाल ही नहीं है।अन्नाद्रमुक नेता से यह पूछे जाने पर कि, ‘भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा है कि अन्नाद्रमुक के साथ चुनाव बाद गठबंधन के लिए अनौपचारिक बातचीत हो रही है।’ उन्‍होंने आडवाणी के इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि एक बेहतर राजनेता किसी बात से इनकार नहीं कर सकता है। जया ने कहा कि उनकी पार्टी का गठबंधन तमिलनाडु में फिलहाल वाम दलों, एमडीएमके, और पीएमके के साथ है। केंद्र में गैर कांग्रेस और गैर भाजपा सरकार बनाने के लिए उनकी पार्टी काम कर रही है।

जयललिता की पार्टी ने 2004 का लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ गठबंधन कर लड़ा था। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं हैं क्योंकि उनकी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है। उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि चुनाव बाद गठबंधन के बारे में बातचीत करना जल्दबाजी होगी। चुनाव परिणाम आने के बाद हमलोग अपने चुनाव सहयोगी वाम दलों के साथ तथा समान विचार धारा वाले अन्य दलों से मिलकर किसी मसले पर बातचीत करेंगे। उस समय की स्थिति पर अभी से अटकलें लगाना जल्दबाजी होगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: