लेखक परिचय

संजीव कुमार सिन्‍हा

संजीव कुमार सिन्‍हा

2 जनवरी, 1978 को पुपरी, बिहार में जन्म। दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक कला और गुरू जंभेश्वर विश्वविद्यालय से जनसंचार में स्नातकोत्तर की डिग्रियां हासिल कीं। दर्जन भर पुस्तकों का संपादन। राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर नियमित लेखन। पेंटिंग का शौक। छात्र आंदोलन में एक दशक तक सक्रिय। जनांदोलनों में बराबर भागीदारी। मोबाइल न. 9868964804 संप्रति: संपादक, प्रवक्‍ता डॉट कॉम

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, विविधा.


logo16 अक्टूबर 2013 को प्रवक्ता डॉट कॉम के 5 वर्ष पूर्ण हो जाएंगे। इस अवसर पर हमने एक भव्य कार्यक्रम करने का सोचा है। इसी निमित्त कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने के लिए 28 जुलाई 2013 यानी कल इंडियन कॉफी हाउस (मोहन सिंह पैलेस, कनौट प्लेस, नई दिल्ली ) में सायं 5 बजे बैठक आयोजित की जा रही है। इस अवसर पर हमारे बीच ‘प्रवक्ता’ के नियमित लेखक एवं माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय, भोपाल के प्रकाशन अधिकारी डॉ सौरभ मालवीय एवं ‘प्रवक्ता’ के प्रबंधक श्री भारत भूषण भी उपस्थित रहेंगे।

‘प्रवक्ता’ के शुभचिंतक सादर आमंत्रित हैं।

यदि आप बैठक में उपस्थित रहने वाले हैं तो मुझे SMS के जरिये सूचित कर सकते हैं- 

– संजीव सिन्हा
संपादक, प्रवक्ता डॉट कॉम
मो. 9868964804

One Response to “प्रवक्ता डॉट कॉम की बैठक में आज सायं 5 बजे कनौट प्लेस आने का निमंत्रण”

  1. सौरभ कुमार

    संजीव जी मैं प्रवक्ता .कॉम का नियमित पाठक हूँ.यह जानकर अति प्रसन्न हूँ की प्रवक्ता.कॉम के ५ साल पुरे हो गए और इस दिन को मैं अपने हाथो से गवाने नहीं देना चाहता तो आपसे सविनय निवेदन रहेगी की आप मुझे आज्ञा दे की मैं इस पावन दिन पर उपस्थित हो सकु…..

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *