लुधियाना में नीतीश और मोदी साथ-साथ

पंद्रहवीं लोकसभा के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को गुजरात और बिहार के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार एक मंच पर दिखे। लुधियाना में आयोजित एक जनसभा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहा है।

nitish-kumar2पंद्रहवीं लोकसभा के पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को गुजरात और बिहार के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार एक मंच पर दिखे। लुधियाना में आयोजित एक जनसभा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहा है।

यहां अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में महारैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें एनडीए गठबंधन के ज्यादातर प्रतिनिधि शामिल हुए हैं।

इस रैली से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से दूरी बनाए रखी थी। रैली में एनडीए की ओर से आठ राज्यों के मुख्यमंत्री, भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं।

चौथे चरण के साथ ही कई राज्यों में चुनाव ख़त्म हो चुके हैं और अब बाकी राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए यूपीए और एनडीए पूरी ताकत लगाए हुए है। पंजाब में अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल प्रचार की अगुआई कर रहे हैं। पंजाब में नौ सीटों पर 13 मई को मतदान होना है। यहां मुख्य मुक़ाबला अकाली दल- भाजपा गठबंधन और कांग्रेस के बीच है।

1 thought on “लुधियाना में नीतीश और मोदी साथ-साथ

  1. नीतीश को मोदी के साथ देखकर कईयों के पेट में मरोड़ उठी है इधर…। “सेकुलरों” की पेट की यह मरोड़ तब भी नहीं उठी थी जब अब्दुल मदनी के साथ चुनावी गठबन्धन किया गया…

Leave a Reply

32 queries in 0.370
%d bloggers like this: