लगन से ठान लो, तो कुछ भी मुश्किल नहीं

॰ स्वाभिमान टाइम्स की सफल शुरुआत के मौके पर कार्यक्रम आयोजित

॰ बिग ब्रॉडकास्टिंग एंड मल्टीमीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन ने की अन्य राज्यों में संस्करण शुरू करने की घोषणा

॰ जल्द ही शुरू होगा राष्ट्रीय स्तर का टेलिविजन चैनल और प्रकाशित की जाएगी मासिक अंग्रेजी समाचार पत्रिका पावर प्लस

नई दिल्ली : कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता…एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारो…हिंदी गजलकार दुष्यंत कुमार की इन पंक्तियों के साथ उद्बोधन की शुरुआत करते हुए बिग ब्रॉडकास्टिंग एंड मल्टीमीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन बनवारी लाल कुशवाह ने इस बात पर ज़ोर दिया कि मन में लगन हो, सच्चा प्रयास किया जाए, हौसला बना रहे, तो कोई भी मंजिल दूर नहीं रहती।

बिग की प्रस्तुति हिंदी दैनिक स्वाभिमान टाइम्स की सफल शुरुआत के मौके पर कौशांबी के पैसेफिक मॉल, एनसीआर में आयोजित कार्यक्रम में श्री कुशवाह ने बताया कि दिल्ली के बाद जल्द ही उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से भी अखबार के संस्करणों की शुरुआत की जाएगी।

संपादकीय, पेजिनेशन, मार्केटिंग, प्रोडक्शन, प्रसार, कार्मिक आदि विभागों के साथियों को कम समय में बेहतर प्रोडक्ट तैयार करने के लिए बधाई देते हुए श्री कुशवाह ने कहा कि कुशल नेतृत्व में युवाओं की टीम पत्रकारिता के नए प्रतिमान गढ़ रही है और उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि ये अखबार आज के दौर में महत्वपूर्ण जगह बनाने में कामयाब होगा।

उन्होंने कहा कि स्वाभिमान टाइम्स के ज़रिए हर वर्ग के लोगों की आवाज़ बुलंद हो सके, यही मेरी कामना है। श्री कुशवाह ने भरोसा जताया कि नौजवान और जुझारू पत्रकारों व सजग पाठकों के सहयोग से इस प्रोडक्ट को निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी।

श्री कुशवाह ने ये जानकारी भी दी कि बिग ब्रॉडकास्टिंग एंड मल्टीमीडिया कॉरपोरेशन जल्द ही अंग्रेजी मासिक समाचार पत्रिका पावर प्लस और हिंदी न्यूज चैनल की शुरुआत करेगा।

धन्यवाद ज्ञापन करते हुए प्रधान संपादक अजय कुमार ने सभी सहयोगियों को कम समय में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए पूरे स्टाफ को बधाई दी और कहा कि कम संसाधनों में उत्कृष्ट प्रोडक्ट तैयार कर सबने ये साबित कर दिया है कि सच्ची लगन से हर काम आसान हो जाता है। श्री कुमार ने हर्ष व्यक्त करते हुए बताया कि कम समय में ही स्वाभिमान टाइम्स की चर्चा हर मंच पर होने लगी है। इनमें वेब मीडिया से लेकर आकाशवाणी की दैनिक समीक्षा के मंच तक शामिल हैं।

कार्यक्रम में स्वाभिमान टाइम्स की पूरी टीम के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट अनिल चड्ढा, गरिमा मिल्क एंड फूड प्रोडक्ट्स लिमिटेड के सीईओ सरवर हुसैन, गरिमा रियल स्टेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर सुधीर रॉय और समूह के एकाउंट्स इंचार्ज श्री अभय के अलावा, ग्रुप कंपनी के तमाम कर्मचारी व अधिकारी तथा बीएफएल लिमिटेड के डायरेक्टर उदय सिंह और श्री कौशल वार्ष्णेय भी मौजूद थे।

चित्र परिचय: मंच से ओजस्वी संबोधन करते बनवारी लाल कुशवाह

2 thoughts on “लगन से ठान लो, तो कुछ भी मुश्किल नहीं

  1. यह लेख के बजाये एक रिपोर्टिंग है.
    अच्छा है एक हिंदी दैनिक शुरू हो गया. गलाकाट प्रतिस्पर्धा में निष्पक्षता बनाये रखना वाकई मुश्किल कार्य है, यदि इस पैमाने में खरा उतरे तो पत्र सार्थक होगा.

  2. लगन से ठान लो, तो कुछ भी मुश्किल नहीं : कुशवाह

    बिग ब्रॉडकास्टिंग एंड मल्टीमीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन बनवारी लाल कुशवाह और उनकी सारी टीम को बिग की प्रस्तुति हिंदी दैनिक स्वाभिमान टाइम्स की शुरुआत पर बहुत-बहुत बधाई.

    हमारे लायक कोई सेवा ?

    – अनिल सहगल –

Leave a Reply

%d bloggers like this: