लेखक परिचय

प्रदीप श्रीवास्‍तव

प्रदीप श्रीवास्‍तव

मूल रूप से अयोध्या (फैजाबाद) के रहने वाले प्रदीप श्रीवास्तव पिछले 28 वर्षों से हिंदी पत्रकारिता से जुड़े हैं. वाराणसी से प्रकाशित हिंदी दैनिक “आज” के वाराणसी एवं आगरा संस्‍करण के सम्पादकीय विभाग में काम करने के बाद इन दिनों निज़ामाबाद से प्रकाशित हिंदी दैनिक स्वतंत्र वार्ता में स्थानीय सम्पादक हैं.

Posted On by &filed under राजनीति.


srinivasनिजामाबाद, 05 अप्रैल  रवीवार की रात आंध्र परदेश के कांग्रेस अध्यक्ष धरम पूरी श्रीनिवास ने मुस्लिम बाहुल्य छात्र के बिच अपने भाषण मैं कहा की मैं आप के साथ हूँ, अगर वे (?) आप की ओर उंगली उठाते हैं तो मैं उनका हाथ काट दूंगा।  इस बयान को लेकर वंहा काफी बवाल मचा है क्योंकि  धरम पूरी श्रीनिवास निजामाबाद शहर से कांग्रेस की टिकट से  विधायक का चुनाव लड़ रहें हैं।
उनके इस बयान की ऑडियो आंध्र परदेश के चुनाव आयोग को भा जा पा के प्रत्यासी वाई नारायण लक्ष्मी ने भेजी है।

सभी का कहना है की अगर एक यैसे ही बयां को लेकर वरुण गाँधी को जेल हो सकती है NSA लग सकता है तो फिर धरम पूरी श्रीनिवास को क्यों नहीं ;  धरम पूरी श्रीनिवास को भी जेल की सजा होनी चाहिए।

हिंदी – अंग्रेजी राष्ट्रिय मीडिया मैं इस खबर को महत्व नहीं देने से शायद ये मामला ज्यादा प्रकाश में नहीं आया।  साथ ही आंध्र पोलिश ने इस घटना का संगायन मैं नहीं लिया। 

आप इस समाचार को और विस्तार से “द हिन्दु” पर भी पढ सकते है:  http://www.thehindu.com/2009/04/07/stories/2009040752430300.htm

 – प्रदीप श्रीवास्तव

एडिशन इंचार्ज, स्वतंत्र वार्ता (नेशनल हिंदी डेली)
निजामाबाद, आ. प्र.
मो.:  09848997327
ईमेल: pradeep.srivastava2@gmail.com

One Response to “कांग्रेसी नेता ने भी हाथ काटने कि बात कही…”

  1. kuldeep

    न‌ तॊ यॆ धर्म् है ना ही पुरि है और् ना ही श्री का इन्मॆ निवास् है, अब् ऎअसॆ आदम् कॊ क्या कह् सक्तॆ है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *