मंदिरा बेदी का नया लुक किस के लिए?

आईपीएल-2 के दूसरे संस्करण की एक्सट्रा इनिंग्स मे नये लुक के साथ प्रस्तुत हुई है। अपनी पोशाक और हेयर ड्रेसिंग के लिए चर्चा में रहने वाली मंदिरा का नया लुक भी चर्चा का कारण है। आखिर यह लुक किस के लिए है।

mandira_iplआईपीएल-2 के दूसरे संस्करण की एक्सट्रा इनिंग्स मे नये लुक के साथ प्रस्तुत हुई है। अपनी पोशाक और हेयर ड्रेसिंग के लिए चर्चा में रहने वाली मंदिरा का नया लुक भी चर्चा का कारण है। आखिर यह लुक किस के लिए है। वैसे तो यह दक्षिण अफ्रीका के अनुरूप है। क्यों कि जैसा देश वैसा भेष ही ठीक रहता है। परन्तु वे सैट मैक्स के अंग्रेजी वर्जन में प्रस्तुत हो रही है। हिन्दी वर्जन में न तो मंदिरा है और न ही अन्य कोई महिला एंकर। यानि ग्लेमर विहीन है आईपीएल की हिन्दी। इसलिए अब आप तो समझ गये होगे कि मंदिरा का नया लुक अंग्रेजी जानने वालो के लिए है।

बॉलीवुड सितारों की हार
प्रतियोगिता में पहले दो दिन बॉलीवुड सितारों की चमक फीकी पड़ गईं। प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी और शाहरूख की टीमें बुरी तरह मैच हार गई। तीनों ही सितारे अपनी टीमों का जोश बढ़ाने के लिए दर्शक दीर्घा में मौजूद थे। उनकी मौजदूगी ने अखबारों में तो सूर्खियां बटोर ली परन्तु उनकी टीमें रन नहीं बटोर सकी। अब उनको समझ में आ गया होगा कि रील लाईफ सब कुछ अच्छा नहीं होता है। मैदान में सितारों की चमक से काम नहीं चलता वहां तो बल्ले की चमक ही काम आती है।

चुनाव पर भारी आईपीएल
आईपीएल शुरू हुए दो दिन नहीं हुए कि यह चुनाव पर भारी पड़ गया है। मीडिया से लेकर आम जनता तक अब चुनाव दूसरे नंबर आ गया है। नेताओं की शाम की सभाओ में भीड़ जुटाना मुश्किल हो गया है। यहां तक कि सट्टा बाजार में भी चुनाव दूसरे नंबर पर खिसक गया है। शहरों और कस्‍बों के गली और नुक्कडों पर भी आईपीएल की ही चर्चा है। ऐसे में यदि चुनावों में कहीं आईपीएल को देश से बाहर करने का मुद्दा बन गया तो आप ही सोच सकते है कि इसका किसको फायदा होगा और किसको नुकसान?

प्रस्तुति- मनीष कुमार जोशी

Leave a Reply

%d bloggers like this: