लेखक परिचय

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

प्रवक्ता.कॉम ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, मीडिया, राजनीति.


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी ने 9 फरवरी 2011 को नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में ‘युवा’ इंटरनेट टीवी का शुभारंभ किया. इस अवसर पर श्री गडकरी ने कहा कि पार्टी को सर्वस्पर्शी बनाने के क्रम में युवा इंटरनेट टीवी के जरिए हम युवाओं को जोड़ने पर विशेष ध्यान देंगे. श्री गडकरी ने कहा कि इस इंटरनेट टीवी के माध्यम से हम पार्टी कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार करेंगे एवं राष्ट्रीय विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे और इसके साथ ही इस पर विभिन्न विचारों पर केन्द्रित विमर्श भी होंगे।

भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. अरविंद गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज की युवा पीढ़ी के सुनहरे भविष्य को सुनिश्चित करना चाहती है और उन्हें भारत की राजनीतिक प्रक्रिया में सकारात्मक एवं सक्रिय भागीदारी के लिए एक बेहतर मंच उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है.

श्री गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इंटरनेट और प्रौद्योगिकी के माध्‍यम से आम जनता, विशेष रूप से युवाओं, को पार्टी से जोड़ने में आगे रही है. देश में सबसे पहले सोशल मीडिया और मोबाइल अनुप्रयोगों का समुचित उपयोग तथा ऑनलाइन सदस्यता सुविधा उपलब्‍ध कराने का श्रेय भाजपा को प्राप्‍त है.

उन्होंने कहा कि यह पहल व्यक्तिगत रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नितिन गडकरी की सक्रियता से संभव हो पाया. इस टीवी चैनल के माध्यम से पार्टी जनता के साथ निरंतर जुड़े रहने के संकल्प को और मजबूत करेगी. इस इंटरनेट चैनल के लांच के साथ भाजपा अपने वैचारिक विषयवस्तु को समृद्ध करने, अनुभवात्मक और अभिनव संवाद मंच बनाने तथा राजनीतिक, स्वास्थ्य, अर्थशास्त्र, समसामयिक और सांस्कृतिक मुद्दों पर ‘युवा भारत’ की आवाज को बुलंद करेगी. इन कार्यक्रमों के अलावा, पार्टी द्वारा आयोजित रैलियों और अन्य घटनाओं की लाइव वेबकास्ट भी किया जाएगा.

One Response to “भाजपा ने लांच किया ‘युवा’ इंटरनेट टीवी”

  1. SARKARI VYAPAR BHRASHTACHAR

    ||ॐ साईं ॐ|| सबका मालिक एक है,इसीलिए प्रकृति के नियम और क़ानून सबके लिए एक है |
    ” नारी ही किसी घर , परिवार , मोहल्ले ,गाँव ,शहर ,प्रदेश और देश को ” स्वर्ग ” या ” नरक ” बनाती है .

    स्वर्ग :- घृत नया , धान पुराने , घर कुलवंती नार , आंगन आंगन बालक खेले स्वर्ग निशानी चार .

    … नरक :- रूखे भोजन ,कर्ज सर ,घर कुलक्षनी नार आवत का आदर नहीं नरक निशानी चार .
    एक सोनिया गांधी ने पुरे देश को बर्बाद कर दिया …एक मायावती पुरे उप को खा गई ,एक ममता जिसने पुरे बंगाल को थोड़े समय में ही बर्बाद कर दिया ,एक जया तमिल नाडू के गरीबो का खून चूस गई , फ़िल्मी पोर्न हिरोइनों ने देश के युवा धन को बर्बाद कर दिया …..आज का युवा DIRTY PICTURES का दीवाना है …कर्णाटक के युवा नेता विधान सभा में नंगी फिल्मे देख रहे है ……
    क्या यही भारतीय सनातन संस्कृति है ?
    नहीं यह इंडियन संस्कृति है .
    वेलेंटाइन डे के दिन पूरी दुनिया मे
    120 से 130 करोड़ कंडोम की बिक्री होती है
    वेलेंटाइन डे का शुद्ध हिन्दी में मतलब हुआ वर्ल्ड संभोग दिवस जो केवल
    इंडियन ही मनाते है….भारतीय नही
    इंडियन ….(कोंग्रेसि,सेकुलर,जेहादी,क्रिश्चियन ,और भारत में बसे काले अँगरेज )
    सरकारी व्यापार भ्रष्टाचार

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *