दिल्ली और हैदराबाद के बीच पहला सेमीफ़ाइनल

दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने उफान पर है। लीग का पहला सेमीफाइनल मैच शुक्रवार शाम खेला जाएगा। यह मैच प्रिटोरिया में डेल्ही डेयरडेविल्स और डेक्कन चार्जर्स…

untitled4दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने उफान पर है। लीग का पहला सेमीफाइनल मैच शुक्रवार शाम खेला जाएगा। यह मैच प्रिटोरिया में डेल्ही डेयरडेविल्स और डेक्कन चार्जर्स की टीमों के बीच खेला जाएगा।ट्वेंटी-20 ओवर वाले इस लीग मैच का दूसरा सेमीफ़ाइनल शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर के बीच होगा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गत वर्ष उपविजेता रही थी।

अंक तालिका में दिल्ली की टीम चौदह मैचों में 20 अंक अर्जित कर अंक तालिका में सबसे ऊपर है। चेन्नई की टीम 17 और बंगलौर ने 16 अंक जुटाकर क्रामशः दूसरे और तीसरे स्थान पर है।

हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के पास 14-14 अंक हैं। लेकिन बेहतर रनरेट होने की वजह से हैदराबाद की टीम अंतिम चार टीमों में स्थान बनाने में सफल रही।

पिछली बार की विजेता टीम राजस्थान रॉयल्स पहले ही प्रतियोगिता से बाहर हो चुकी है। लीग का फ़ाइनल 24 मार्च को जोहानेसबर्ग में खेला जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: