युवराज अभी कागज फाड़ रहे हैं कुछ समय बाद कपड़े फाड़ेंगे : गडकरी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने औरेया वि0स0 में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपाए बसपा व कांग्रेस पर जमकर प्रहार किये। सपा की गुंडागर्दी और सिमी जैसे आतंकवादी संगठनों का रहनुमा बताया तो वहीं मुख्यमंत्री मायावती को उगाही का पोषक करार दिया। केंद्रीय कानून मंत्री सलमान खुर्शीद को सबसे बड़ा सांप्रदायिक बताया। यहां जनता का उत्साह देख वे खासे खुश नजर आए।

श्री गडकरी ने सबसे पहले कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में जब मोहन शर्मा ने बलिदान दिया तो उस पर कांग्रेस के आंसू नहीं बहे। आतंकवादी की मौत पर सोनिया गांधी के आंखों से आंसू निकले जो कांग्रेस के तुष्टीकरण नजरिये को बयान करता है। संसद के हमलावर अफजल गुरु के लिए कहा कि जातिए धर्म और महजब के कारण 6 साल से उसकी फांसी लटकी पड़ी है। उन्होने कहा कि टू जी स्पेक्ट्रम घोटाले में केवल राजा ही दूल्हा नहीं है बल्कि कांग्रेस के बड़े नेता भी बाराती हैं। सलमान खुर्शीद पर निशाना साधते हुए कहा कि 9 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण की बात कहकर सलमान ने अपने सांप्रदायिक चेहरे का खुलासा कर दिया है। राहुल गांधी के लिए कहा कि युवराज अभी कागज फाड़ रहे हैं कुछ समय बाद कपड़े फाड़ेंगे।

श्री गडकरी ने बसपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह दिल्ली को सोनिया लूट रही हैं उसी तरह प्रदेश को मायावती लूट रही हैं। सपा की गुंडई से आजिज होकर मतदाताओं ने बसपा सरकार को मौका दिया तो वह उगाही का केंद्र बन गयी। उन्होंने कहा की मुलायम सिंह मुसलमानों को 18 फीसदी आरक्षण देने की बात कह रहे हैं कोई पूछे कि वह आरक्षण किस जाति के आरक्षण को काटकर देंगे। अयोध्या पर कहा कि वहां भगवान राम का भव्य मंदिर बनेगा। यूपी को उत्तम प्रदेश बनाना ही भाजपा का लक्ष्य है।

जनसभा में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरिता भदौरियाए जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ताए पूर्व जिलाध्यक्ष अजय सिंह चौहानए श्रीकांत पाठकए प्रत्याशी छक्कीलालए भुवन प्रकाश गुप्ताए अनीता दीक्षितए रजनीश पांडेए रमेश दिवाकरए महावीर शर्माए अरविंद चौबेए शीलव्रत पांडेए संतोष शर्माए रामजी दिवाकरए रविंद्र चतुर्वेदीए आदित्य चतुर्वेदीए दिनेश मिश्राए मनोज चतुर्वेदीए रवि भूषण शर्मा आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता डाण् राजेंद्र शुक्ला ने की तथा संचालन विनोद दुबे ने किया

Leave a Reply

%d bloggers like this: