लेखक परिचय

प्रवक्‍ता ब्यूरो

प्रवक्‍ता ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, विधानसभा चुनाव.


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार ने प्रतापगढ़ जनपद के विधानसभा रामपुरए रानीगंज एवं विश्वनाथगंज में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उ0प्र0 की वर्तमान सरकार ने पिछले पांच सालों में प्रदेश को जमकर लूटा। श्री कटियार ने कहा कि दलितों के विकास का धन हाथी के निर्माण में खर्च किया ओर पांच साल तक दलित उपेक्षित ही रहा। कांग्रेस और सपा धर्म के नाम पर आरक्षण देने की हक में है। धर्म आधारित आरक्षण पिछड़े वर्ग के कोटे से दिया जा रहा है। जिसका तात्पर्य है पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ सपा को कांग्रेस धोखा दे रही है। केन्द्र की कांग्रेस सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है।

श्री कटियार ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री भी एक ऐसे व्यक्ति है। जिसके पास स्वतः फैसला लेने की शक्ति नहीं प्रधानमंत्री कार्यालय मैडम सोनिया के ईशारे पर चलता है। भाजपा जात.पांत की बात नहीं करती। भाजपा सदैव सभी को साथ लेकर चली है और चलेगी। श्री कटियार ने कहा कि कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं।

श्री कटियार ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश में आई तो धर्म आधारित आरक्षण वापस होगा। सभी गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोगों को एक.एक दुधारू गाय दी जाएगी। किसानों को एक लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा और किसानों को कृषि दर से कृषि ऋण दिया जाएगा। उक्त कार्यक्रम में महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सिंहए जिलाध्यक्ष जवाहरलाल श्रीवास्तवए लक्ष्मीनारायण पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *