‘प्रवक्ता डॉट कॉम’ के 5 वर्ष पूर्ण होने पर 18 अक्तूबर 2013 को नई दिल्ली में समारोह

pravakta meeting1‘प्रवक्ता डॉट कॉम’ के 5 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में 18 अक्तूबर 2013 को constitution club, नई दिल्ली में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने के निमित्त आज प्रथम बैठक इंडियन कॉफी हाउस (मोहन सिंह पैलेस, कनौट प्लेस) में सायं 5 बजे से 7 बजे तक सम्पन्न हुई।

बैठक में यह तय हुआ कि कार्यक्रम का थीम विषय होगा – “सामाजिक आन्दोलन, बदलाव की राजनीति और नया मीडिया”. इस विषय पर वक्ता के नाते लगभग दसेक विशेषज्ञों के नामों के सुझाव भी आए।

इस बैठक में ‘प्रवक्ता डॉट कॉम’ के प्रबंधक सर्वश्री भारत भूषण,  संपादक संजीव सिन्हा, डॉ सौरभ मालवीय, उमेश चतुर्वेदी, रवि शंकर, आशीष कुमार ‘अंशु’, राम प्रसाद त्रिपाठी, विकाश आनंद, विभय कुमार झा, जाकिर हुसैन, प्रशांत यादव एवं धर्मेन्द्र कौशल की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

pravakta meeting2

8 thoughts on “‘प्रवक्ता डॉट कॉम’ के 5 वर्ष पूर्ण होने पर 18 अक्तूबर 2013 को नई दिल्ली में समारोह

  1. प्रथम, मैं प्रवक्ता.कॉम के पांच वर्ष पूर्ण होने पर इस ऑनलाइन हिंदी पत्रिका से संबधित सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूँ| इस शुभ अवसर पर प्रस्तावित भव्य कार्यक्रम का थीम विषय, “सामाजिक आन्दोलन, बदलाव की राजनीति और नया मीडिया” अवश्य ही बदलते समय में स्वयं प्रवक्ता.कॉम के स्वरूप को चार चाँद लगाता दीख रहा है| मेरा सुझाव है कि इस उपलक्ष में मूल विषय को ध्यान में रख कार्यक्रम के अंतर्गत उन्हीं युवा विशेषज्ञों व वक्ताओं को चुना जाए जो भारतीय राष्ट्रवादी संदर्भ में सामाजिक आन्दोलन, बदलाव की राजनीति अथवा नए मीडिया की गंभीरता को पहचानते हैं।

  2. हार्दिक शुभकामनाये इस भव्य आयोजन के लिए . मैं भी इस उत्सव को देखने पहुँच रहा हूँ

  3. कार्यकर्म की कामयाबी के लिए शुभकामनाये .
    जावेद उस्मानी

  4. आप सभी युवा अधिकांशत:पत्रकारों को चित्र में देख अच्छा लगा-दिल्ली यदा कदा जाना होता है -कभी मौक़ा लगा तो देखूंगा भी.
    “सामाजिक आन्दोलन, बदलाव की राजनीति और नया मीडिया” को परमार्जित करने की आवश्यकता है – “सामाजिक आन्दोलन, बदलाव की दिशा” पर्याप्त है
    या “राजनीति और मीडिया”
    या “नए सामाजिक आन्दोलन, राजनीति के बदलाव की वाहिका और मीडिया”
    या “राजनीति के बदलाव की दिशा में सामाजिक आन्दोलन और मीडिया ”
    या “राजनीति के बदलाव में सामाजिक आंदोलनों और मीडिया की भूमिका ”

  5. प्रवक्ता डाट काम की सफलता के लिए प्रवक्ता के सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं .

  6. कुशल नेतृत्व में टीम का संगठित प्रयास किस तरह रंग ला सकता है, इसके लिए प्रवक्ता डाट काम एक जीता-जागता उदाहरण है । संबंधित सभी सदस्यों को बधाई और निर्णीत कार्यक्रम की सफलता के लिए अनेकानेक शुभकामनाएँ।

  7. समय पर सूचना नहीं उपलब्ध होने के कारण अपनी अनुपस्थिति पर मुझे खेद है.

  8. प्रवक्ता की पूरी टीम को हार्दिक बधाई और अभिनन्दन | कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाएं|

Leave a Reply

39 queries in 0.423
%d bloggers like this: