लेखक परिचय

प्रवक्‍ता ब्यूरो

प्रवक्‍ता ब्यूरो

Posted On by &filed under प्रवक्ता न्यूज़, विधानसभा चुनाव.


भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय नेता एवं म0प्र0 की पूर्व मुख्यमंत्री उमाश्री भारती ने कानपुर की महराजपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी विधायक सतीश महाना के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब हम लोग अपना घर बनवाते हैं तो वास्तुशास्त्र का ध्यान रखते हुए बनाते हैं कसाई के घर में कोई वास्तुशास्त्र नहीं होता। सपा का घर जिस मेटेरियल से बना है उसमें सभी जाति के अपराधी व गुन्डे शामिल हैं। इसी तरह बसपा का घर बनाने में सभी जाति व धर्म के भ्रष्टाचारीए घोटालेबाज व अराजकतत्व शामिल हैं।

सुश्री भारती ने कहा कि इन दोनों दलों की प्रश्रयदाता कांग्रेस है। इन दलों से सुधरने की अपेक्षा नहीं की जा सकती। सपा के अखिलेश सिंह ने डीपी यादव से छुटकारा पाया, जबकि उनसे बड़े.बड़े सपा में हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को देश की आजादी दिलाने तक सीमित रखने तक सोचा था। वह राजनीति में दूसरी कांग्रेस लाना चाहते थे पर जो कांग्रेस बनी उसका भी विसर्जन देश के युवराज राहुल गांधी कर रहे हैं क्योंकि वह अपने भाषण के दौरान कांग्रेसी वक्ताओं की सूची फाड़ देते हैं। राहुल गरीब के घर जाकर रोटी तो खा सकते हैंए परन्तु अपने घर बुलाकर गरीबों को रोटी नहीं खिला सकते है। उन्होंने कहा कि आप लोग उनके भटकावे में न आना। उमा भारती जी ने सभा में सतीश महाना को हाथ उठवाकर जिताने की अपील की। इस दौरान स्थानीय ग्रामवासी जोरदार नारेबाजी करते रहे।

महाराजपुर विधानसभा के प्रत्याशी श्री महाना ने कहा कि मैंने जनता के बीच में रहकर 22 वर्षो तक जनता की सेवा की है। यदि उसमें मैं जनता की नजर में खरा उतरा हू तो आप मुझे महाराजपुर विधानसभा से अपना आशीर्वाद दें। महाराजपुर हमारी कर्मस्थली है। मैं यहॉ सतीश महाना के नाम से नहीं काम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि गांव में किसानों की बहुत समस्यायें हैं। बसपा का नारा सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय गलत है वह अब सर्वजन दुखाय, सर्वजन सताए हो गया है, मायावती दलित की बेटी नहीं दौलत की बेटी हैं तथा उनका हाथी रोज करोड़ो रूपया जमा कर रहा है। जनसभा की अध्यक्षता विनय मिश्रा संचालन सुरेन्द्र अवस्थी ने किया।

जनसभा में प्रमुखरूप से रामलखन द्विवेदी, सूर्यपाल सिंह यादव, कमलेश द्विवेदी मानसिंह विकास शुक्ला, दीपू गुप्ता, अनुपम पाण्डेय, अजय प्रताप सिंह, जबर सिंह सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz